बिहार

bihar

दुश्मन न करे दोस्त ने जो काम किया है, मांगे उधार दिए पैसे तो मार दी गोली

By

Published : Sep 12, 2021, 2:52 AM IST

कटिहार में दोस्त को मारी गोली
कटिहार में दोस्त को मारी गोली ()

सूचना पाकर मौके पर पहुंची कटिहार पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल, कारतूस बरामद किया है. आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा.

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में ( Katihar ) में उस समय सनसनी फैल गयी जब बकाया रकम को लेकर एक शख्स ने अपने दोस्त को ही गोली दाग दी. आनन - फानन में घायल शख्स को इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने युवक की नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिये हाइयर सेंटर रेफर किया है. घटना की सूचना के बाद कटिहार पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें : सुपौल: दोस्त ने ही दोस्त को मारी गोली, फिर खुद पहुंचाया अस्पताल

दरअसल, पूरा मामला जिले के कदवा थाना क्षेत्र के तेतलिया गांव के पास का है. जहां एक शख्स ने अपने दोस्त मो. सद्दाम को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. गोली मारने का आरोपी, पीड़ित का नजदीकी दोस्त है. जानकारी के मुताबिक बकाया रकम को लेकर घटना को अंजाम दिये जाने की बात कही जा रही है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी दोस्त मौके से फरार है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित मो.सद्दाम ने कोरोना से पहले कुछ पैसे अपने मित्र सुल्तान से उधार लिये थे. लेकिन कोविड के कारण मो. सद्दाम समय पर पैसे का भुगतान अपने दोस्त को नहीं कर पाया. इसी दौरान पैसे भुगतान को लेकर सुल्तान और सद्दाम के बीच हमेशा विवाद बढ़ रहा था. दोनों के बीच बकाया रकम भुगतान को लेकर बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में सुल्तान ने सद्दाम पर गोली चला दी.

वहीं गोली चलाने के बाद सुल्तान मौके से फरार हो गया. जख्मी मोहम्मद सद्दाम को स्थानीय लोगों आनन- फानन में इलाज के लिये दुर्गागंज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने पीड़ित की नाजुक हालत को देखते हुए हाइयर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं मौके पर पहुंचे बारसोई के एसडीपीओ प्रेमनाथ राम ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल , एक कारतूस और आरोपी का बाइक को बरामद किया गया. आरोपी फरार हो गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : नालंदा: दोस्त ने दोस्त को मारी थी गोली, 13 वें दिन इलाज के दौरान पटना में मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details