बिहार

bihar

'सत्ता से बेदखल होने के बाद बौखला गए हैं BJP के नेता', उपेंद्र कुशवाहा का बयान

By

Published : Sep 1, 2022, 6:09 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

JDU Leader Upendra Kushwaha ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. कटिहार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता से बेदखल होने के बाद बीजेपी के नेता कुछ भी बोल रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर.

कटिहार:बिहार के कटिहार में जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला (Upendra Kushwaha Attack on BJP in Katihar) है. उन्होंने कहा कि बीजेपी बिहार में सत्ता से बेदखल होने के बाद मानसिक संतुलन खो बैठी है. जदयू नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सबके नेता हैं.

ये भी पढे़ं-BJP पर कुशवाहा का हमला, कितना भी नाक-पैर रगड़ लें, बिहार में अब दाल नहीं गलने वाली

आचार संहिता उल्लंघन मामले में अदालत में हुए पेश:आचार संहिता के दस साल पुराने मामले को लेकर जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा कटिहार व्यवहार न्यायालय (Katihar Civil Court) में पेश होने के लिए कटिहार पहुंचे थे. अदालत से बाहर निकलने के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि सत्ता से बेदखल होने के बाद बीजेपी के लोग कुछ भी बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि सूबे में नीतीश कुमार का सुशासन था और आगे भी रहेगा. इसके साथ ही बिहार उनके नेतृत्व में आगे बढ़ेगा. जदयू नेता ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर का बिहार आगमन विपक्ष को एकजुट करने की दिशा में कवायद की जा रही हैं.

"आचार संहिता का एक पुराना मामला है. उसी संदर्भ में आज हाजिरी लगाना था. विपक्ष को एकजुट करने के प्रयास में तेलंगाना के मुख्यमंत्री पहले से लगे हुए हैं. बिहार में भी जो अभी राजनीतिक परिवर्तन हुआ है, उससे देशभर के लोगों को जो ऐसी कोशिश में लगे हुए हैं. उनमें एक नई आशा कि किरण दिखी है. उसके आधार पर एक स्वाभाविक रुप से विपक्ष की एकता में लगेंगे. वो तो कुछ भी बोलेंगे, सत्ता चली गई है. फ्रस्टेशन में कुछ भी बोलेंगे. बाकि अच्छे ढ़ंग से नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में सुशासन चल रहा था, चल रही है और आगे भी चलेगा."- उपेंद्र कुशवाहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष, जदयू संसदीय बोर्ड

ये भी पढ़ें-'RCP सिंह भ्रष्टाचारी'.. पर क्या बोले उपेन्द्र कुशवाहा, सुनिए..

ABOUT THE AUTHOR

...view details