बिहार

bihar

कटिहार: पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने की खुदकुशी

By

Published : Dec 14, 2019, 12:11 PM IST

मामले में स्थानीय निवासी हरिनारायण शर्मा ने बताया कि पीड़ित की पत्नी ने बीते महीने घर से भागकर अपने प्रेमी संग शादी रचा ली थी. जिसके बाद से पीड़ित काफी परेशान रहता था. तानव में आकर उसने यह कदम उठा लिया.

पति ने की आत्महत्या
पति ने की आत्महत्या

कटिहार:जिले के कोढ़ा थाना इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई से तंग आकर अपनी जान दे दी. पति ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बीती रात रोज की तरह कमल ततमा खाना खाकर अपने घर में सोने चला गया. दूसरे दिन सुबह जब वह काफी देर तक नहीं जगा तो लोगों को शक हुआ. किसी अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने कमल ततमा के कमरे का दरवाजा खटखटाया और उसे खोलने को कहा. कमरे के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर लोग गेट तोड़कर कमरे के अंदर घुसे. यहां उन्होंने देखे कि कमल ततमा का शव फंदे से झूल रहा था.

पति ने की आत्महत्या

तनाव में आकर दी जान
मामले में स्थानीय निवासी हरिनारायण शर्मा ने बताया कि पीड़ित की पत्नी ने बीते महीने घर से भागकर अपने प्रेमी संग शादी रचा ली थी. जिसके बाद से पीड़ित काफी परेशान रहता था. तनाव में आकर उसने यह कदम उठा लिया.

परिवार में पसरा मातम

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, कोढ़ा थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि आत्महत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details