बिहार

bihar

कटिहार में हथियारबंद अपराधियों का तांडव, पेट्रोल पंप कर्मी से लूटे 4 लाख 16 हजार रुपये

By

Published : Apr 26, 2021, 4:45 PM IST

four lakh sixteen thousand rupees robbed from petrol pump worker in Katihar
four lakh sixteen thousand rupees robbed from petrol pump worker in Katihar ()

कोढ़ा थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप कर्मी से 4 लाख 16 हजार रुपये की लूट कर ली. इस मामले में पेट्रोल पंप के मालिक ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

कटिहार:जिले में इन दिनों हथियारबंद बदमाशों का तांडव लगातार जारी है. ताजा मामला कोढ़ा थाना क्षेत्र में कटिहार-पूर्णिया जिले के सीमावर्ती इलाके का है. यहां पर बदमाशों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप कर्मी से 4 लाख 16 हजार रुपये लूट लिए और हथियार लहराते हुए फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-पीएम केयर्स फंड से देशभर में लगेंगे 551 ऑक्सीजन प्लांट

बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप कर्मी बैंक में इन रुपयों को जमा करने के लिए जा रहा था. इसी दौरान बैंक पहुंचने से पहले ही अपराधियों ने उससे रुपये लूट लिए. वहीं, पेट्रोल पंप के मालिक मुकेश कुमार ने अज्ञात के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पेट्रोल पंप के कर्मचारी से लूट की सूचना के बाद मौके पर एसडीपीओ अमरकान्त झा और थानाध्यक्ष रुपक रंजन सिंह समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुंचे. एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. साथ ही आसपास के थानों में वाहन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है. जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी होगी.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details