बिहार

bihar

कटिहार: खेत की रखवाली कर रहे किसान की हत्या, भाईयों पर हत्या का आरोप

By

Published : Apr 25, 2021, 4:13 PM IST

कटिहार
कटिहार

कटिहार में खेत की रखवाली कर रहे किसान की बदमाशों ने चाकू घोंप कर हत्या कर दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

कटिहार: जिले के सेमापुर ओपी के मौलनाचक इलाके में खेत की रखवाली कर रहे किसान की अज्ञात बदमाशों ने चाकू घोंप कर हत्या कर दी. मृतक मक्के की फसल की निगहबानी कर रहा था. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने मृतक के सगे भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है. हत्या की वजह भूमि विवाद और रुपयों का लेन देन बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-1 मई से सप्ताह में दो दिन चलेगी महानंदा एक्सप्रेस

''परिजनों ने घटना के पीछे की वजह भूमि विवाद और पैसों का लेनदेन बताया है. मृतक के बड़े भाई इस्तिहाक ने अकबर, तसाउद्दीन और तत्स्फुल के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामले की जांच शुरू कर दी गयी है और शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है''-अमरकान्त झा, एसडीपीओ, कटिहार सदर

ये भी पढ़ें-कटिहार: रिहायशी इलाके से ट्रांसफॉर्मर वर्कशॉप हटाने की मांग, डीएम ने दिया आश्वासन

जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि बीती रात जब पीड़ित लाल मोहम्मद खेत की रखवाली कर रहा था, उसी दौरान कुछ लोग उसके मचान के पास आये और पहले मारपीट की और फिर चाकू से बेरहमी से गोद डाला. आनन-फानन में परिजनों को इसकी सूचना मिली, जिसके बाद पीड़ित को गंभीर हालत में स्थानीय बरारी रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद मरीज की नाजुक हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया. पूर्णिया ले जाने के दौरान पीड़ित की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details