बिहार

bihar

कटिहार : पुरानी रंजिश में युवक की पीट- पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार

By

Published : Apr 7, 2021, 11:27 PM IST

जिले के मुफस्सिल थाना इलाके में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

777
77

कटिहार: जिले के मुफस्सिल थाना इलाके में पुराने रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. होली पर्व के दिन मृतक के चचेरे भाई का दूसरे पक्ष के बीच से विवाद चल रहा था. विवाद को सुलझाने को लेकर इलाके में पंचायत का आयोजन किया गया था लेकिन पंचायत में विवाद नहीं सुलझ पाया. फिलहाल पुलिसने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें : कटिहार: दिव्यांगों को कागजात बनवाने में छूट रहे पसीने, चिकित्सकों पर मनमानी का आरोप

होली के दिन हुआ था विवाद
घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा गांव की है. पुराने रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है होली पर्व के दिन मृतक के चचेरे भाई का दूसरे पक्ष के साथ विवाद हो गया था और उस विवाद को सुलझाने के लिए गांव में पंचायत बैठाई गई थी लेकिन मामला सुलझ नहीं सका था. बुधवार की शाम मृतक शशि भूषण तिवारी जब अपने घर जा रहे थे तभी दूसरे पक्ष के करीब 20 की संख्या में लोग उन पर लाठी डंडे से टूट पड़े और पीट-पीटकर हत्या की घटना को अंजाम दिया .

इसे भी पढ़ें : RJD नेता हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले 4 MLA, कहा- आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस

पुलिस मामले की कर रही छानबीन
घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि शशि भूषण तिवारी कोर्ट में लिपिक का काम करते थे. पीट-पीटकर हुई इस हत्या के मामले में 8 नामजद और 20 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details