बिहार

bihar

Kaimur News: रेलवे ट्रैक पार कर रहा था युवक, ट्रेन की चपेट में आने से हो गयी मौत

By

Published : Jul 6, 2023, 5:52 PM IST

कैमूर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई. दुर्गावती थाना क्षेत्र में युवक किसी काम से जा रहा था. इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया. इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

कैमूर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत
कैमूर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. घटना जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के कर्णपुरा पिपरा गांव निवासी राम अवध तिवारी के 18 वर्षीय बेटे अजय तिवारी के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद रेल पुलिस और स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- बेतिया: सप्तक्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक महिला और दो बच्चियों की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत: घटना दुर्गावती थाना क्षेत्र के कर्णपुरा रेलवे ट्रैक के पास हुई. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक कर्णपुरा इंटरमीडिएट हाई स्कूल में किसी काम से जा रहा था. इसी दौरान वह जैसे ही कर्णपुरा रेलवे ट्रैक के पास पहुंचा, तभी अचानक ट्रेन आ गयी. जबतक वह वहां से निकलने की कोशिश की, तबतक वह ट्रेन की चपेट में आ गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

परिजनों में मचा कोहराम: घटना की सूचना जैसे ही दुर्गावती रेलवे पुलिस को मिली, पुलिस ने युवक के परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी और युवक को इलाज के लिए दुर्गावती पीएचसी में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details