बिहार

bihar

4 मई को होनी थी शादी, स्टेशन पर उतरते ही ट्रेन की चपेट में आने से हो गई मौत, परिजनों में कोहराम

By

Published : Apr 25, 2021, 9:47 PM IST

कैमूर के मोहनिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई. बताया जाता है कि मृतक युवक की 4 मई को होनी थी शादी होनी थी.इसलिए दिल्ली से घर लौट रहा था. तभी परिजनों को उसका शव मिलने की सूचना मिली.

परिजन
परिजन

कैमूर(भभुआ):मोहनिया स्टेशन के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है. स्टेशन से करीब 200 मीटर दूर पश्चिम रेलवे केबिन के पास ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई. शव देने के बाद जीआरपी ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ेंः पटना: अप्सरा होटल में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

4 मई को होनी थी शादी
बताया जाता है कि मृतक युवक दिल्ली में काम करता था. 4 मई को उसकी शादी होनी थी, लिहाजा वह अपने घर आ रहा था. रात आठ बजे वह भभुआ स्टेशन पर उतरने वाला था. लेकिन एक घंटे बाद यानी 9 बजे परिजनों को उसकी लाश मिलने की सूचना मिली. जिसके बाद आनन-फानन में परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. मृतक की पहचान कबार गांव निवासी रामशीष सिंह के 32 साल के पुत्र अजीत कुमार सिंह के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ेंः नालंदा के जिला शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार की कोरोना से मौत, पटना एम्स में चल रहा था इलाज

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
शव मिलने के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. और फिर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को मृतक का शव सौंप दिया गया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details