बिहार

bihar

UP के मिर्जापुर में सड़क हादसा, कैमूर की 2 महिलाओं की मौत, 7 घायल

By

Published : Oct 20, 2021, 11:01 PM IST

यूपी के मिर्जापुर में सवारी से भरे ऑटो में अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अन्य 7 लोग घायल हो गए हैं. ये सभी लोग बिहार के कैमूर (Kaimur) जिले के रहने वाले हैं.

mirzapur
mirzapur

मिर्जापुर/कैमूर : सवारियों से भरकर जा रही ऑटो को पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से ऑटो पलट गई और उसमें सवार दो महिलाओं की मौत (death of two women) हो गई. वहीं, 7 लोग घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. सभी ऑटो सवार बिहार के रहने वाले थे. वह मिर्जापुर के जमालपुर माफी गांव में मूंगफली के खेत में काम करने जा रहे थे. पुलिस दोनों महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है. घटना अदलहाट थाना अंतर्गत कोलउंद के पास की है.

ये भी पढ़ें:नदी में नहाने के दौरान तीन लड़के डूबे, 2 की लाश बरामद

वाराणसी-मिर्जापुर मार्ग पर नई बस्ती शेरपुर के कोलउंद गांव के सामने बुधवार को पीछे से अज्ञात वाहन ने सवारियों से भरे आटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो पलट गयी. हादसे में आटो सवार दो महिला मजदूरों की मौत हो गयी और 7 मजदूर घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक बिहार के 10 से अधिक मजदूर जलालपुर माफी गांव के खेत में काम करने के लिये वाराणसी टेगरा मोड़ से आटो में सवार होकर जा रहे थे.

नई बस्ती शेरपुर कोलउंद गांव के सामने पहुंचने पर पीछे से अज्ञात वाहन ने आटो में जोरदार टक्कर मार दिया जिससे, आटो पलट गई. ऑटो में सवार लक्ष्मीना देवी 45 वर्ष और सुगवन्ती देवी 65 वर्ष मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं रामदुलारी, पार्वती देवी, शकुन्तला, सीता, विकास कुमार, सुद्धू और रजवन्ता कुमारी घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया और अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई. सभी लोग गांव डोभरी थाना चैनपुर कैमूर (भभुआ) बिहार के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:VIDEO: दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद जलने लगी कार, आग बुझते ही लोगों ने लूट ली शराब

चौकी इंचार्ज नरायनपुर रविकांत मिश्रा ने बताया कि घायलों को नरायनपुर स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चुनार स्थित मोर्चरी हाउस में भेज दिया गया है. परिजनों को सूचना दे दी गई है. सभी लोग बिहार के रहने वाले हैं और वह जमालपुर माफी गांव में खेत में काम करने के लिए जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details