बिहार

bihar

Kaimur News: पुलिस की लगातार छापेमारी से शराब कारोबारियों में हड़कंप

By

Published : Jun 19, 2021, 4:44 AM IST

Updated : Jun 19, 2021, 7:09 AM IST

चैनपुर में शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. साहे बाहे और हाटा में छापेमारी कर 150 लीटर महुआ शराब और 97 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त करने के साथ ही दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है.

chainpur
दो तस्कर गिरफ्तार

कैमूर:बिहार के कैमूर (Kaimur)जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों के ठिकानों पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जिसे लेकर शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है. गुरुवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने ग्राम साहे बाहे में छापेमारी कर महुआ शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. जबकि, ग्राम हाटा में 97 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी को अरेस्ट किया है.

यह भी पढ़ें:Motihari Crime News: मधुबनी घाट मामले में SIT गठित, SP ने कहा- 'जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी'

"गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने साहे बाहे और हाटा में छापेमारी की. इस कार्रवाई में 150 लीटर महुआ शराब व 97 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है." - अजय कुमार चौधरी, प्रशिक्षु डीएसपी सह चैनपुर थानाध्यक्ष

साहे बाहे में एक शराब कारोबारी गिरफ्तार
प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि शराब कारोबारी महेंद्र बिंद पिता स्वर्गीय विश्वनाथ बिंद ग्राम साहे बाहे में बैठ कर शराब निर्माण के साथ-साथ शराब का भी सेवन किया जा रहा था. जिसे मौके से गिरफ्तार करके चैनपुर थाना लाया गया. जहां से चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल जांच करवाने के बाद उक्त व्यक्ति के शराब पीने की पुष्टि हुई.

यह भी पढ़ें:औरंगाबाद: 45 बोतल विदेशी शराब के साथ 2 धंधेबाज गिरफ्तार, पुलिस जीप को मारा था धक्का

97 बोतल शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार
वहीं, गुरुवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर ग्राम हाटा में शराब कारोबारी के यहां छापेमारी की गई. पुलिस को देख शराब कारोबारी भोला खरवार शराब से भरे बोरा को लेकर भागने लगा. तभी पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया.

शराब के पैकेटों की गिनती की गई जो कुल 97 बोतल 8 पीएम प्रत्येक 180 एमएल का बरामद किया गया. गिरफ्तार शराब कारोबारियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Last Updated : Jun 19, 2021, 7:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details