बिहार

bihar

कैमूर में दो ओवरलोडेड बालू लदे ट्रक जब्त

By

Published : Jan 10, 2021, 10:12 PM IST

कैमूर जिले में ओवरलोडेड वाहनों के लिए चैनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 219 सेफ जोन बन गया है. चैनपुर प्रखंड से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 219 का उपयोग कर इस रास्ते से उत्तर प्रदेश जाने लगे हैं. डीएम की सख्ती के बाद दो ओवरलोडेड बालू लदे ट्रकों को जब्त किया.

Breaking News

कैमूर:जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 219 ओवलोडेड बालू लदे ट्रकों के लिए सेफ जोन बनता जा रहा है. नए जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला के निर्देश पर जब जीटी रोड पर प्रशासन के द्वारा सख्ती दिखाई गई, तो बालू लदे ओवरलोड ट्रक चालकों ने अपना रास्ता बदल लिया. चैनपुर प्रखंड से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 219 का उपयोग कर इस रास्ते से उत्तर प्रदेश जाने लगे हैं.

दो ओवरलोडेड बालू लदे ट्रक जब्त

'गश्ती के दौरान दो ओवरलोडेड बालू लदे ट्रकों को अवंखरा पुल के पास पकड़ा गया है. बालू लदे ट्रकों को जब्त करते हुए चैनपुर थाने लाया गया. इसकी सूचना जिला परिवहन पदाधिकारी को पत्र के माध्यम से दी गई है, जिसकी जांच के बाद जुर्माना लगाया जाएगा'-उदय भानु सिंह, चैनपुर थानाध्यक्ष

बत दें कि चैनपुर प्रखंड क्षेत्र से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 219 से सटे नगर पंचायत हाटा के बाजार से होते हुए उत्तर प्रदेश चकिया के लिए अंदरूनी रास्ते मौजूद हैं. जहां से उत्तर प्रदेश जाया जाता है. इसके साथ ही चैनपुर होते हुए चांद, धरौली के रास्ते उत्तर प्रदेश की सीमाएं लगती है, जो चंदौली से मिलता है. इस रास्ते का भी उपयोग ओवरलोडेड वाहनों के लिए सेफ जोन के रूप में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details