बिहार

bihar

भूत-प्रेत के चक्कर में हत्या.. जंगल में दफनाया शव, राज खुला तो कब्र से निकाली गई डेड बॉडी

By

Published : Sep 20, 2021, 7:36 PM IST

डीएसपी
डीएसपी ()

भभुआ में भूत प्रेत को लेकर की गई हत्या मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी को पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

भभुआःबीती दिनों कैमूर जिला के अधौरा थाना क्षेत्र के बरगाही गांव(Bargahi Village) में भूत प्रेत को लेकर की गई हत्या मामले में एसडीपीओ सुनीता कुमारी(SDPO Sunita Kumari) ने खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि बीते 18 तारीख को अधौरा के दरगाही गांव में भूत प्रेत और टोना का आरोप लगाकर ग्रमीणों ने मदन उरांव की पीट पीटकर हत्याकर दी थी. जिसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंःपति की हत्या कर शव को तीन टुकड़ों में बांटा, फिर ब्लास्ट के लिए बनाया 'ड्रम बम', पुलिस भी हैरान

घटना के बाद शव को गांव से कुछ दूर 6 किलोमीटर जंगल में ले जाकर दफना दिया गया था. जिसके बाद मृतक मदन उरांव की पत्नी सुदेश्वरी देवी ने गांव के ही 9 लोगों के खिलाफ अधौरा थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसमें पुलिस ने जांच के बाद गांव के 6 लोगों की गिरफ्तारी की है.

देखें वीडियो
एसडीपीओ ने बताया कि शव को बाहर निकालकर भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया गया. इस मामले में तीन लोग अभी भी फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. छापेमारी के क्रम में अजय उरांव के घर से एक अवैध राइफल भी बरामद किया है. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. गिरफ्तार सभी लोगों को जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःमामूली विवाद में मासूम की हत्या, पत्थर बांधकर कुएं में फेंका गया शव

गिरफ्तार आरोपियों में रामपति उरांव, वीरेंद्र उरांव, सुरेंद्र उरांव, पंकज उरांव, अजय उरांव और मुखराम उरांव शामिल है. इन सभी को पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. वहीं, पुलिस बाकी फरार नामजद आरोपीयों के गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है और आगे की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details