बिहार

bihar

RLSP कार्यकर्ताओं ने शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती पर कृषि कानून की जलाई प्रतियां

By

Published : Feb 2, 2021, 8:00 PM IST

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती मनाया. जयंती समारोह के बाद रालोसपा ने कृषि कानूनों की प्रतियां जलाकर अपना विरोध प्रकट किया.

RLSP कार्यकर्ताओं ने कृषि कानून की प्रतियां जलाई
RLSP कार्यकर्ताओं ने कृषि कानून की प्रतियां जलाई

कैमूरःराष्ट्रीय लोक समता पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से मंगलवार को भभुआ के रविदास आश्रम में अमर शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती मनाई गई. जयंती समारोह के बाद रालोसपा के कार्यकर्ताओं ने किसानों के समर्थन में और कृषि कानूनों के खिलाफ कृषि कानूनों की प्रतियां जलाकर अपना विरोध जताया.

RLSP कार्यकर्ताओं ने कृषि कानून की प्रतियां जलाई

2 से 28 फरवरी तक किसान चौपाल का आयोजन
कृषि कानून की प्रतियां जलाने के बाद रलोसपा कार्यकर्ताओं ने तीनों कृषि कानूनों को सरकार से वापस लेने की मांग की. समारोह को संबोधित करते हुए रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष विरेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि पार्टी किसानों को जागरूक और गोलबंद करने के लिए मंगलवार से लेकर 28 फरवरी तक कैमूर जिले के विभिन्न गांवों में किसान चौपाल लगाई जाएगी. किसान चौपाल के अंतर्गत हाल ही में लाए गए कृषी कानून के सच को लोगों को समझा सकें.

चौपाल में कृषि कानूनों के बारे में बताया जाएगा
किसान चौपाल के लिए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के द्वारा पर्चा बांटकर चौपाल लगाए जाने की जानकारी दी जाएगी. साथ ही उन्होंने बताया की कैमूर जिले के सभी प्रखंडों के गांवों में चौपाल लगाने की जिम्मेदारी पार्टी ने दी है. जिसमें भारत सरकार द्वारा लागू किए गए तीनों कृषी कानूनों के बारे में लोग जान सकें और जागरूक हो सकें. सरकार को तीनों कृषि कानूनों को जल्द वापस लेना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details