बिहार

bihar

कैमूर के शख्स की यूपी में सड़क हादसे में मौत

By

Published : Jan 16, 2021, 6:50 AM IST

चांद थाना क्षेत्र अंतर्गत गोई पंचायत के खैटी गांव निवासी एक अधेड़ की यूपी में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वह अपने रिश्तेदार के घर से बाइक से लौट रहे थे. तभी संतुलन खो कर नहर में जा गिरे और पानी में दम घुटने से मौत हो गई.

कैमूर
कैमूर

कैमूरः जिले के चांद थाना क्षेत्र अंतर्गत गोई पंचायत के खैटी गांव निवासी एक अधेड़ की उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में मौतहो गई. वह उत्तर प्रदेश के इलिया के पास धन्नीपुर गांव स्थित अपने रिश्तेदार के घर गया था. वहां से लौटने के दौरान कुशहा गांव के पास बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे स्थित नहर में जा गिरी और पानी में दम घुटने से शख्स की मौत हो गई.

असंतुलित होकर नहर में गिरी बाइक
उनकी पहचान कैमूर के चांद थाना क्षेत्र अंतर्गत खैटी गांव निवासी स्वर्गीय राम अवतार यादव के 50 वर्षीय पुत्र बब्बन यादव के रूप में हुई है. शुक्रवार सुबह लोगों ने नहर में एक व्यक्ति का शव देखा. उसके बाद शव को बाहर निकाला और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी.

ये भी पढ़ेंःलूट की नीयत से पेट्रोल पंप पर पहुंचे बदमाशों ने मालिक पर चलाई गोली, पंपकर्मियों ने 1 को दबोचा

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
पुलिस मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो राम अवतार के जेब से डीएल बरामद हुआ. उसी के आधार पर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई. सूचना के बाद परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौप दिया. घटना की सूचना मृतक के घर पहुंची तो कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details