बिहार

bihar

कैमूर: तेज रफ्तर ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर में एक की मौत, दो घायल

By

Published : Dec 2, 2022, 10:18 PM IST

कैमूर में सड़क हादसा
कैमूर में सड़क हादसा ()

कैमूर में सड़क हादसा (Road Accident In Kaimur) हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर हो गयी. जिसमें एक की मौत हो गयी, जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दोनों घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर(भभुआ):बिहार के कैमूर में तेज रफ्तार का कहर जारी है. यहां तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर (Collision between Truck and Auto In Kaimur) मारी दी. जिसमें ऑटो पर सवार एक शख्स की मौत हो गयी. जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों का इलाज भभुआ सदर अस्पताल में चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. ये हादसा कुदरा थाना क्षेत्र के चनवख गाँव में हुआ है.

यह भी पढ़ें:औरंगाबाद: पैदल जा रहे व्यक्ति को बाइक ने मारी टक्कर, हालत नाजुक

मृतक रोहतास जिला का निवासी: मृतक की पहचान रोहतास जिला के चेनारी गांव निवासी रविन्द्र मिश्रा के 20 वर्षीय पुत्र रतन कुमार मिश्रा के रूप में हुई है. जबकि घायलों में रोहतास जिला के संझौली थाना क्षेत्र के शियारूंआँ गांव निवासी लक्ष्मी चंद्रवंशी का 50 वर्षिय पुत्र विजय प्रसाद और कुदरा थाना क्षेत्र के मुजियाँ गांव निवासी बंधु राम का 30 वर्षिय पुत्र अरुण राम शामिल है.

मौके से ट्रक चालक वाहन लेकर फरार:जानकारी के मुताबिक सभी लोग कुदरा से ऑटो पर रोहतास के चेनारी के तरफ जा रहे थे. तभी चनवख गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गयी. हादसे में एक की मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details