बिहार

bihar

'बिहार बदालव की ओर और जल्द नीतीश मुक्त होने वाला है', सम्राट चौधरी का दावा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 27, 2023, 8:01 AM IST

Bihar Politics : कैमूर में सम्राट चौधरी का चांदी का मुकुट पहनाकर भव्य स्वागत किया गया. यहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार बदलाव की ओर है. नीतीश मुक्त बिहार बनेगा. पलटू कुमार की सरकारी पारी खत्म हुई. नीतीश कुमार सत्ता छोड़ आराम करें. पढ़ें पूरी खबर..

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी

देखें वीडियो

कैमूर : कार्यकर्ता सम्मान सह संवाद कार्यकर्म के दौरान कैमूर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरीका भाजपा के कार्यकर्ताओं ने चांदी का मुकुट पहनाकर जोरदार स्वागत किया. इसके बाद भभुआ के नगर परिषद मैदान में कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया. यहां जिला के कोने-कोने से सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग. इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा बिहार बदलाव की ओर है. इस बार नीतीश मुक्त बिहार बनेगा. पलटू कुमार की सरकारी पारी खत्म होगी.

'चिप्पी लगाकर चल रही सरकार' :सम्राट चौधरी ने कहा किजिस तरह साइकिल का टायर पंचर हो जाता है और चिप्पी लगाकर लोग उसे चलते हैं. उसी प्रकार चिप्पी लगा-लगाकर नीतीश कुमार बिहार में सरकार चला रहे हैं. इस बार बिहार की जानता बदलाव चाह रही है और इस बार नीतीश के इस टायर हो ही बलास्ट कर दिया जायेगा और हमेशा के लिए सरकार पद से गिरा दिया जायेगा.

"नीतीश जी 18 साल मुख्यमंत्री होने के बाद भी वह अभी तक कुछ नहीं कर पाए, तो अब विशेष राज्य का दर्जा मिलने पर क्या कर पाएंगे. बिहार बदलाव की ओर है और नीतीश मुक्त बिहार बनने वाला है."- सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष

बिहार में साफ दिखती है कमियां : सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में किसान बड़े ही परेशान रहते हैं. हमारी नरेंद्र मोदी की सरकार किसानों, गरीबों के साथ है. इसके साथ ही अगर बजट की बात की जाए तो उत्तर प्रदेश बिहार से 14 गुना बजट में आगे है जो कि बिहार सरकार की कमियों को साफ दिखाती है. इसलिए मेरी उनसे विशेष आग्रह है कि वह अब आराम कर ले. तभी बिहार का कल्याण होगा. बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है.

ये भी पढ़ें :'सिर्फ चुनाव के वक्त ही CM को विशेष राज्य का दर्जा याद आता है', रोहतास में सम्राट चौधरी ने साधा सरकार पर निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details