बिहार

bihar

कैमूर: बदमाशों ने युवक को घेरकर पीटा, छीने 30 हजार रुपए

By

Published : Sep 29, 2020, 8:12 PM IST

जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के फकराबाद गांव निवासी एक युवक को बदमाशों ने मारपीट कर 30 हजार रुपए की छीन लिए.

Kaimur
कैमूर

कैमूर:जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के फकराबाद गांव निवासी एक युवक को बदमाशों ने मारपीट कर 30 हजार रुपए की छीन लिए. युवक अपने मकान निर्माण के लिए छड़ सीमेंट लेने जा रहा था. इसी क्रम में रास्ते में बदमाशों ने घेरकर पीटते हुए 30 हजार रुपए नगद छिनैती कर ली.

मामले को लेकर चैनपुर थाने में पीड़ित युवक द्वारा आवेदन देकर शिकायत की गई है. दिए गए आवेदन में फकराबाद गांव निवासी प्रेम राम के पुत्र बाबुल कुमार ने बताया की उसके यहां मकान निर्माण का कार्य चल रहा है. पिता ने 30 हजार रुपए सीमेंट, बालू एवं छड़ लाने के लिए दिया था. इस दौरान भदारी स्कूल के समीप पहले से मौजूद राजू राम के पुत्र अमित कुमार अपने दो सहयोगी रोहित कुमार और विकास कुमार के साथ उन्हें घेर लिया और मारपीट करने लगा. मारपीट के दौरान अमित कुमार ने 30 हजार रुपए छीन लिए.

पहले भी किया था छिनतई का प्रयास
युवक ने बताया कि इस घटना के पहले भी बीते 23 सितंबर को अमित कुमार और उसके दो दोस्तों ने उसे धमकाते हुए कट्टा दिखाकर मोबाइल छीनने का प्रयास किया था. उस समय स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई थी और उन लोगों द्वारा बीच बचाव किया जाने लगा. इस बीच मौका पाकर ये लोग भाग निकले थे. इससे संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर जांच कर कर्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details