बिहार

bihar

फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, इलाके में सनसनी

By

Published : Mar 31, 2021, 1:19 PM IST

एक विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंचे मायके वालों ने ससुराल वालों पर प्लानिंग के तहत हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है.

KAIMUR
फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव

कैमूर(भभुआ):कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के कर्मनाशा के एक घर में फंदे से लटकता विवाहिता का शवमिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें...हेज प्रताड़ना के चलते महिला की मौत, जांच में जुटी जमुई पुलिस

प्रताड़ित करने का आरोप

मौके पर पहुंचे मायके वालों ने ससुराल वालों पर प्लानिंग के तहत हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कर रही है. मृतका के परिजनों ने बताया कि दहेज देकर लड़की की शादी की गई थी. एक सोने की अंगूठी देना बाकी था। जिसे देने की बात कही गई थी.

ये भी पढ़ें...छपरा के मशरक में महिला की हत्या, फांसी लगाकर मारने के आरोप में पति और ससुर गिरफ्तार

पुलिस से न्याय की मांग
ससुराल वाले कभी भी लड़की से मायके वालों को बात नहीं करने देते थे. लड़की को बहुत टॉर्चर किया जाता था. जिस पंखे से डेड बॉडी लटकाई गई थी, उस पंखे की हाइट भी कम है. अपने से लड़की फांसी नहीं लगा सकती है. प्लान के तहत इसे मारकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गयी है. पुलिस उसके पति को गिरफ्तार कर थाने ले गई है. अब हम लोग पुलिस से न्याय की मांग करते हैं -पीड़िता के परिवार वाले

'एक विवाहिता का शव मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. मायके वालों के द्वारा अभी आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जाएगी'.- पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details