बिहार

bihar

कैमूर: पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार, पारिवारिक विवाद में की हत्या

By

Published : Oct 3, 2020, 9:52 PM IST

कैमूर में पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप पति ने बताया कि पारिवारिक विवाद में उसने पत्नी की हत्या कर दी.

kaimur
पति गिरफ्तार

कैमूर:भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरैया गांव में पत्नी की हत्या के आरोप में पति को घटना के तीन दिन बाद गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. इस मामले में पुलिस पूछताछ भी कर रही है.

मौके से फरार हुआ पति
एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि बीते 27 सितंबर की रात सरैया गांव निवासी छट्ठू बाल्मीक का उसकी पत्नी से विवाद हो गया. इसी दौरान छट्ठू ने घर में रखी टंगारी से पत्नी के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया.

कई जगहों पर छापेमारी
घटना की जानकारी मृत महिला की मां से मिलने के बाद पुलिस घटना से सम्बंधित विधिक प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए हत्यारे पति की गिरफ्तारी के लिए सम्भावित जगहों पर छापेमारी कर रही थी. इस दौरान मुखबिर की सूचना पर हत्यारे पति को मुंडेश्वरी पार्क से रात में स्थानीय थानाध्यक्ष नेतृत्व में एक टीम गठित कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

पारिवारिक विवाद में हत्या
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार पति ने पारिवारिक विवाद में पत्नी की हत्या करने की बात कबूल की है. हत्या में प्रयुक्त टांगी को मौके से बरामद किया गया है. बता दें मृत महिला हत्यारे की तीसरी पत्नी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details