बिहार

bihar

कैमूर में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा: नीचे दबने से पिता-पुत्र की मौत

By

Published : Nov 30, 2022, 4:57 PM IST

कैमूर में ट्रैक्टर पलटने से पिता-पुत्र की मौत
कैमूर में ट्रैक्टर पलटने से पिता-पुत्र की मौत ()

कैमूर में सड़क हादसा (Road Accident In Kaimur) हुआ है. यहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के पलटने से पिता-पुत्र की मौत हो गयी. दोनों ट्रैक्टर के नीचे दब गए थे. हादसे में एक शख्य जख्मी भी हुआ है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर(भभुआ):बिहार के कैमूर में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटगया. हादसे के वक्त ट्रैक्टर पर तीन लोग सवार थे. जिनमें से दो की मौत (Two Died In Road Accident In Kaimur) हो गयी. जबकि एक गंभीर रूप से घायल अस्पताल में भर्ती है. दोनों मृतक पिता-पुत्र (Father And Son Died In Accident In Kaimur) थे. ये हादसा कुढ़नी थाना क्षेत्र के कर्महरी मोड़ के पास हुआ. एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें:भोजपुर में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और मैजिक की टक्कर में चार लोग घायल

ट्रैक्टर में तेल भरवाने जा रहे थे बाजार: दोनों पिता-पुत्र और एक भतीजा धान लाने के लिए ट्रैक्टर में तेल भरवाने जा रहे थे. इसी दौरान कुढ़नी थाना क्षेत्र के कर्महरी मोड़ के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में जहां पिता-पुत्र ट्रैक्टर के नीचे दब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. वहीं भतीजा मनीष कुमार ट्रैक्टर के नीचे आने से बच गया. मृतक की पहचान कुढ़नी गांव निवासी महातिम सिंह (40) और उनका पुत्र 14 वर्षीय पुत्र छोटेलाल कुमार रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें:सारण में सड़क हादसाः ट्रक ने बाइक सवार दो युवक को मारी टक्कर, एक का मौत

मृतकों के घर में मचा कोहराम:पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के भाई लल्लू यादव ने बताया कि सभी धान का बोझा लाने के लिए ट्रेक्टर में तेल भरवाने के लिए जा रहे थे. तभी कर्महरी मोड़ के पास ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर के नीचे दबे दोनों को बाहर निकाला. लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. इधर, मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया. उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details