बिहार

bihar

Kaimur Crime News: घर से बाहर फेंका मिला महिला का शव, परिजनों को हत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 26, 2023, 7:05 PM IST

बिहार के कैमूर में विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला का शव बरामद कर छानबीन में जुट गई है. हालांकि पुलिस इसे संदिग्ध मौत मान रही है, जिसकी जांच की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर में महिला की हत्या
कैमूर में महिला की हत्या

कैमूरः बिहार के कैमूर में महिला की हत्या का मामला (Murder In Kaimur) सामने आया है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. महिला का शव घर के बाहर मिला है. मृतका के मायके वालों ने अपने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है.

यह भी पढ़ेंःBuxar News: नहर में महिला की सिर कटी लाश मिली, नोंच-नोंचकर खा रहे थे कुत्ते

घर के बाहर मिला शवः घटना जिले के चैनपुर के लोला टोला की है. मृतका की पहचान रोहतास जिला के तिलौथू थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी टिंकू खलीफा की पत्नि सबीना बीबी के रूप में हुई है. कैमूर में मृतका का मायका है, यहीं घर से कुछ दूरी पर उसका शव बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जुआ में लिप्त है पतिः मृतका की मां खैरून बीबी ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 9 साल पहले रोहतास जिले के सरैया गांव निवासी टिंकू खलीफा के साथ हुई थी. उसका दामाद जुआ आदि गलत काम कामों में लिप्त था. दो महीने पूर्व मृतका अपने मायके आ गई थी. शुक्रवार की रात किसी के फोन आने पर घर से बाहर निकली थी, उसके बाद वापस नहीं लौटी. शनिवार को महिला का शव घर के बाहर बरामद किया गया.

दामाद पर हत्या का आरोपःमृतका की मां ने अपने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है. शव मिलने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मौक पर पहुंचे भभुआ एसडीपीओ शिव कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

"एक महिला का शव मिला है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."-शिव कुमार, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details