बिहार

bihar

कैमूर में ट्रक से टकरायी कार तो सामने आया शराब तस्करी का मामला, कार चालक की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 27, 2023, 6:28 PM IST

Liquor smuggler dies कैमूर में कार और ट्रक के बीच टक्कर हो जाती है. हादसे में कार सवार युवक की मौत हो जाती है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसके होश उड़ गये. कार में बड़ी मात्रा में शराब रखी थी. आशंका जतायी जा रही है कि यूपी से शराब की तस्करी कर लायी जा रही होगी. पढ़ें, विस्तार से.

कैमूर
कैमूर

कैमूर (भभुआ): बिहार के कैमूर में शराब तस्करी का मामला सामने आया है. सड़क हादसे में शराब तस्करी की पोल खुली. दरअसल, कैमूर के कुलहड़िया मोड़ के पास कार ने ट्रक में टक्कर मार दी. हादसे में कार चालक की मौत हो गयी. इसके बाद जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गयी. पुलिस ने कार और शराब को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया.

क्या है मामलाः मृतक की पहचान रोहतास जिला के शिवसागर थाना क्षेत्र के पड़री गांव निवासी कालेश्वर सिंह के 22 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार के रूप में की गयी. मिली जानकारी के अनुसार नये वर्ष के आगमन को लेकर लगातार पार्टी हो रही है. इलाके में शराब की बिक्री बढ़ गयी है. इसको लेकर शराब तस्कर सीमावर्ती राज्यों स शराब की तस्करी कर रहे हैं. इसी मौके पर यूपी से शराब की तस्करी कर लायी जा रही थी. रास्ते में कार की ट्रक से टक्कर हो गयी.

शव परिजनों को सौंपाः भभुआ के सदर अस्पताल पहुंचा दुर्गावती थाना के चौकीदार विजय शंकर पासवान ने बताया कि उत्तर प्रदेश की तरफ से कार में शराब लेकर आ रहा था. तभी कुलड़िया मोड़ के पास तेज रफ्तार कार ने पीछे से ट्रक में जाकर जोरदार टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. कार की तलाशी ली गयी तो उसमें से 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गयी. पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी. शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

"उत्तर प्रदेश की तरफ से कार में शराब लेकर आ रहा था. कुलड़िया मोड़ के पास कार ने पीछे से ट्रक में टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. कार की तलाशी ली गयी तो उसमें से 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गयी"-विजय शंकर पासवान, चौकीदार, दुर्गावती थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details