बिहार

bihar

Jehanabad News: जहानाबाद में युवक को हाथ-पैर बांधकर पीटा, बाल भी नोच लिये-VIDEO VIRAL

By

Published : Apr 8, 2023, 7:08 PM IST

जहानाबाद में कुछ लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेकर युवक की बेरहमी से पिटाई की है. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कुछ लोग बेरहमी से युवक की पिटाई कर रहे हैं. पुलिस को इस घटना की सूचना नहीं है. पीड़ित युवक के परिजन इस बाबत कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं. पढें, पूरी खबर.

Jehanabad News
Jehanabad News

जहानाबाद: जहानाबाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (young man beating Video viral in Jehanabad) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक का हाथ पैर बांधकर कुछ लोग पिटाई कर रहे हैं. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह घोसी थाना क्षेत्र का है. जिस युवक की पिटाई की जा रही है वह पास के गांव का रहनेवाला बताया जाता है. इस घटना के बाबत घोसी थाना अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह की शिकायत नहीं मिली है.

इसे भी पढ़ेंः Jehanabad News: जहानाबाद रंगेहाथ धराया मोबाइल चोर, लोगों ने जमकर पीटा

क्या है मामलाः कुछ लोगों का कहना है कि युवक किसी लड़की से मिलने के लिए आया था. जैसे ही वह गांव में पहुंचा ग्रामीणों ने इसे पकड़ लिया. हाथ पैर बांधकर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी. इसी में से किसी ने इसका वीडियो बना लिया. वीडियो रात का है. युवक के बाल को भी नोच लिया गया. बताया जाता है कि पिटाई के कारण युवक की हालत गंभीर हो गई. इस घटना की सूचना उसके परिवारवालों की दी गयी.

लोगों में आक्रोश: सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे. युवक को ले गये. मिली जानकारी के अनुसार उस युवक का इलाज पटना के किसी निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है. इस बाबत जब घायल युवक के परिवारवालों से बात करने की कोशिश की गई तो इसके परिजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. जिस तरह से युवक की पिटाई की गयी उससे लोगों में आक्रोश है. कुछ लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेकर युवक की बेरहमी से पिटाई की है. अब देखना है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है.

"मुझे इसी तरह की शिकायत नहीं मिली है. अगर शिकायत मिलेगी तो इसकी जांच कराई जाएगी. दोषी पाये जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी"- थाना अध्यक्ष, घोसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details