बिहार

bihar

जहानाबाद: डायन बताकर महिला के साथ मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 29, 2021, 2:56 AM IST

पीड़िता
पीड़िता ()

जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में पड़ोसियों ने महिला को डायन बताकर पिटाई कर दी. आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जहानाबाद: जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के छतियाना गांव में कुछ लोगों ने एक महिला को डायन बताकर पिटाई (Woman Assaulted) कर दी. पिटाई किये जाने के बाद पीड़ित महिला के आवेदन पर पुलिस ने पड़ोसियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR Registered) कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि महिला के साथ दुर्व्यहार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- विधायकों से मारपीट पर विधानसभा में सियासत, विपक्ष की मांग पर करानी पड़ी चर्चा

पीड़िता मंजू देवी ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले राजरमन उर्फ रेवती से दो साल से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. घर के पास थोड़ी से जमीन पर कब्जे को लेकर आये दिन पड़ोसियों के द्वारा झगड़ा किया जाता है. जमीनी विवाद के चलते पड़ोसी लगातार मुझे डायन बताकर प्रताड़ित कर रहे हैं. घर के किसी भी सदस्य की तबियत खराब होने पर हमारे साथ अभद्र व्यवहार किया जाता रहा है. 26 जुलाई को जमीन पर कब्जे को लेकर राजरमन अपनी पत्नी रम्मी देवी के साथ लाठी-डंडे से घर में घुस कर हमला कर दिये. जिससे मेरा हाथ टूट गया.

ये भी पढ़ें- '23 मार्च को सत्ता पक्ष संयम नहीं बरतता तो कितने लोगों का खून हो जाता, कोई भरोसा नहीं'

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने मखदुमपुर के थानाध्यक्ष को अभिलंब कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. एसपी ने बताया कि सभ्य समाज में डायन जैसे शब्द के लिए अब कोई जगह नहीं है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details