बिहार

bihar

Jehanabad News: जहानाबाद में चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, 3 लाख की संपत्ति पर किया हाथ साफ

By

Published : Mar 1, 2023, 12:16 PM IST

बिहार के जहानाबाद में बंद घर में चोरी (Theft in Locked House in Jehanabad) की घटना सामने आई है. जहां चोरों ने 35 हजार नगद गहने सहित तीन लाख की संपत्ति पर हाथ साफ किया है. घर की सभी सदस्य बाहर गए थे, उसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जहानाबाद में चोरी की घटना
जहानाबाद में चोरी की घटना

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में चोरी की घटना (Theft in Jehanabad) सामने आई है. जहां रामगढ़ कुटिया पर एक मोहल्ले में बंद घर को देखकर चोरों ने रात में धाबा बोल दिया. इस दौरान चोरों ने तीन लाख की संपत्ति पर हाथ साफ किया है. परिवार के सभी लोग शादी समारोह में गए हुए थे. तभी चोरों ने छत से प्रवेश कर दरवाजा तोड़ कर घटना को अंजाम दिया. घर से 35,000 नगद और गहने सहित तीन लाख के सामान की चोरी की गई है. शादी समारोह से घर वापस लौटे लोगों ने जब घर की हालात देखी तो उनके होश उड़ गए. घर के सभी कमरों का ताला टूटा हुआ था और चोर सभी सामान लेकर फरार हो चुके थे.

पढ़ें-दिल्ली से 50 लाख के इलेक्ट्रॉनिक सामान चुराकर घर लाए थे चोर, जहानाबाद में छापेमारी में खुली पोल

चोर के निशाने पर बंद घर: शादी समारोह से लौटे घरवालों ने चोरी की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि शहर में इन दिनों लगातार चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इसे देखते हुए ग्रामीण काफी दहशत में हैं. वहीं शातिर चोर गांव में बंद घरों तलाश कर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि है कि शहर में एक चोरों का समूह काफी एक्टिव है जो आए दिन ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहा है. वहीं चोरों को पकड़ने में पुलिस लगातार नाकामयाब है.

क्या कहती है पुलिस: इस चोरी की घटना पर पुलिस का कहना है कि वह जांच में जुट गई है. वारदात को अंजाम देने वाले चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इस चोरी की घटना से पीड़ित गृह स्वामी विक्रम कुमार ने बताया कि लगातार उसके घर पर ऐसी वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. इससे पहले भी उसके घर चोरों ने दो धाबा बोला है. इस घटना को अंजाम देने वाले कोई आसपास के लोग ही हैं. पुलिस की जांच के बाद ही साफ तौर पर पता चलेगा की घटना में कौन-कौन शामिल है.

"लगातार मेरे घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इसके पहले भी दो बार चोरों द्वारा मेरे घर में चोरी कर ली गई थी. आसपास के लोग ही चोरी की घटना को अंजाम देते हैं. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि घटना में कौन लोग शामिल हैं."- विक्रम कुमार, पीड़ित व्यक्ति

ABOUT THE AUTHOR

...view details