बिहार

bihar

घोसी थाना क्षेत्र में अपराधियों को पकड़ने के लिए चलाया गया सर्च ऑपरेशन

By

Published : Feb 11, 2021, 10:46 PM IST

जहानाबाद के घोसी थाना के अध्यक्ष निखिल कुमार के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में अपराधियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इसके साथ ही फ्लैग मार्च भी किया गया. 1 दिन पहले घोसी के धमापुर में पुल के नजदीक बम बनाने की सामग्री बरामद की गई थी.

jehanabad police
जहानाबाद पुलिस

जहानाबाद: जिले के घोसी थाना के अध्यक्ष निखिल कुमार के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में अपराधियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इसके साथ ही फ्लैग मार्च भी किया गया.

यह भी पढ़ें-जहानाबाद : बच गया धामपुर का पुल, NH पर बम बनाने का सामान मिलने से पुलिस अलर्ट

गौरतलब है कि 1 दिन पहले घोसी के धमापुर में पुल के नजदीक बम बनाने की सामग्री बरामद की गई थी. पुलिस की सफलता के कारण जिले में बड़ी घटना होने से रोका गया. इसके बाद घोसी पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस पता करने में जुटी है कि बम बनाने की सामग्री किन लोगों द्वारा पुल के नीचे छिपाई गई. वहीं, फ्लैग मार्च द्वारा आम लोगों को संदेश दिया जा रहा है कि पुलिस अपराधियों से निपटने के लिए तैयार है.

गौरतलब है कि पुलिस ने धमापुर में पुल के नजदीक से 2 कॉमर्शियल इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, 6 माचिस, 200 ग्राम लोहे की कांटी, काले रंग के प्लास्टिक बैग में लगभग 250 कांच का टुकड़ा, प्लास्टिक के 300 ग्राम वाले बोतल में करीब 250ml मिट्टी का तेल, लगभग आधा किलो यूरिया खाद, इलेक्ट्रिक टेप, पांच सौ ग्राम सल्फर और स्टील का केन बरामद किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details