बिहार

bihar

जहानबाद: कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया

By

Published : May 8, 2020, 6:53 PM IST

लालसे बीघा गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद से जिला प्रशासन सतर्क है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना मरीज के परिजनों का भी सैंपल जांच के लिए भेज दिया है. गांव को सील कर सेनेटाइजिंग किया जा रहा है.

jehanabad
jehanabad

जहानाबाद:जिले के लालसे बीघा गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन ने इस गांव को सील कर दिया है. जिले में अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5 हो गई है. वहीं, शुक्रवार को मेडिकल टीम ने कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों का सैंपल लेकर उसे जांच के लिए भेज दिया.

बताया जाता है कि लालसे बीघा गांव में 33 साल एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. उसके बाद मरीज के परिजनों को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था. फिर भी शुक्रवार को मरीज के कुछ और परिजनों का सैंपल लेकर उन्हें क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. वहीं, गांव को सील किए जाने के बाद उस गांव में किसी के भी आने जाने पर रोक है. गांव के बाहर पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

कोरोना मरीज के परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया

ग्रामीणों के स्वास्थ्य की हो रही जांच

कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों का सैंपल लेने के संबंध में चिकित्सा पदाधिकारी विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि लालसे गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद से गांव को पूरी तरह से सील कर सेनेटाइजिंग का काम किया जा रहा है. वहीं, युवक के परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. अन्य ग्रामीणों की भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details