बिहार

bihar

जहानाबाद: बंदूक के बल पर लाखों के जेवर और नकद की डकैती

By

Published : Jan 24, 2021, 5:19 PM IST

जहानाबाद के कडौन ओपी के अंतर्गत मुठेर गांव में शनिवार की रात्रि राजू चौधरी के घर पर भीषण डकैती हुई. परिवार के सदस्यों को एक कमर में बंद कर डकैतों ने लूटपाट को अंजाम दिया. बताया गया कि 8-10 की संख्या में डकैत हथियार से लैस होकर घुसे थे. बेटी की शादी के लिए रखा एक लाख रुपया और कई जेवरात भी चोरों ने चुरा लिए.

पहुंची पुलिस
पहुंची पुलिस

जहानाबादः जिले के कडौन ओपी के अंतर्गत मुठेर गांव में हथियार के बल पर लाखों रुपए की संपत्ति लूट ली गई. बताया जाता है कि शनिवार की रात्रि करीब 11 बजे राजू चौधरी के घर में 8-10 की संख्या में डकैत हथियार से लैस होकर घुस गए. उसके परिवारजनों के साथ मारपीट की. बेटी के शादी के लिए रखा एक लाख रुपए नकद एवं कई जेवरात भी डकैतों ने चुरा लिए.

आसपास के लोगों ने दिया घटना को अंजाम
राजू चौधरी का आरोप है कि मेरे आसपास के लोगों ने ही इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि डकैतों ने परिवार के सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर दिया. सारा सामान लूटकर लेकर चले गए. इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जहानाबाद की पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले को छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- जानिए, अर्श से फर्श पर पहुंचे लालू के बारे में रोचक तथ्य

जल्द होगी चोरों की गिरफ्तारी
पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना आपसी रंजिश के कारण भी बताया जा रहा है. क्योंकि राजू चौधरी द्वारा इस घटना के नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. इससे प्रतीत होता है कि या घटना आपसी रंजिश के कारण कुछ लोगों द्वारा किया गया है. पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details