बिहार

bihar

Jehanabad Crime News: जहानाबाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, बुजुर्ग की मौत.. 4 लोग घायल

By

Published : Feb 20, 2023, 11:57 AM IST

जहानाबाद में आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस मारपीट में सिर पर चोट लगने के कारण बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं, 4 लोग घायल हुए हैं. इनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं. भरथुआ गांव में केवट पासवान और बिंदा पासवान में मामूली विवाद को लेकर बात इतनी बढ़ी कि दोनों पक्ष एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए.

जहानाबाद में तीन महिला घायल
जहानाबाद में तीन महिला घायल

जहानाबाद: बिहार केजहानाबाद में मारपीट की घटना हुई. भेलावर ओपी क्षेत्र के भरथुआ गांव के ग्रामीण केवट पासवान और विंदा पासवान के बीच मामूली विवाद में लाठी डंडे चलने लगे. जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई. साथ ही तीन महिलाए बुरी तरह से जख्मी हो गई. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मारपीट वाले मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ें-जहानाबाद में बीच सड़क पर सास-बहू ने की मारपीट, देखें वीडियो

मारपीट में बुजुर्ग की मौत: यह मारपीट का मामला जिले के भरथुआ गांव का है. जहां दो पक्षों के बीच मारपीट की है. बताया जाता है कि केवट पासवान और बिंदा पासवान के बीच किसी मामूली विवाद को लेकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चलने लगे. जिसमें बीच-बचाव करने आए अवध पासवान की लाठी से सिर पर प्रहार कर दिया गया. जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर गिर गए. परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर द्वारा इसे मृत घोषित कर दिया गया.

घायलों का इलाज जारी: वहीं इस घटना में फूला देवी, नीरू कुमारी, मनन कुमारी और मंडल पासवान बुरी तरह से घायल हो गए. नजदीकी लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने इलाज जारी रखी है. स्थानीय थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

छात्रा के साथ दुर्वव्यहार के बाद मारपीट: मैट्रिक की परीक्षा देने जा रही छात्रा के साथ कुछ मनचलों ने छेड़खानी कर दी. उसके बाद कहासुनी में बात ज्यादा बढ़ गई. तभी कहासुनी के बाद मारपीट की घटना हो गई. अवध पासवान की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि छेड़खानी के मामले को लेकर यह घटना हुई है.

" लड़की मैट्रिक का परीक्षा देने जा रही थी. तभी किसी ने उसके साथ छेडखानी कर दी. उसी मामले में दो पक्षों में मारपीट हो रही थी. उसी में दोनों पक्षों की तरफ से जेंट्स की मारपीट में हमारे पिता बीच-बचाव करने गए. जिसमें गंभीर चोट लगने से मौत हो गई".- शिवकुमार पासवान, मृतक का बेटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details