बिहार

bihar

जहानाबाद: पारिवारिक विवाद में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ससुराल वाले फरार

By

Published : Jan 4, 2020, 1:25 PM IST

jehanabad
आत्महत्या

डीएसपी प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. साथ ही उन्होंने कहा कि महिला ने आत्महत्या क्यों की यह जांच का विषय है.

जहानाबाद: जिले के नगर थाना के बभना गांव में एक विवाहिता ने पारिवारिक कलह के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ससुराल वाले करते थे प्रताड़ित
वहीं, मृत महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर मृत महिला को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि विवाहित की सास और ननद से हमेशा किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. किसी बात को लेकर शुक्रवार की रात में भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद महिला ने आत्महत्या कर ली. वहीं, घटना के बाद से ससुराल वाले फरार हो गए हैं.

विवाहित ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

छानबीन में जुटी पुलिस
परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. डीएसपी प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. साथ ही उन्होंने कहा कि महिला ने आत्महत्या क्यों की यह जांच का विषय है.

Intro:जहानाबाद नगर थाना के बभना गाँव मे एक विवाहिता ने परिवारिक कलह के कारण फाँसी लगाकर की आत्महत्या घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़ कर हुए फरार घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है Body:वही मृत महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर हमेशा प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विवाहित की सास एवं ननद के द्वरा हमेशा किसी न किसी बात को लेकर विवाद होते रहता था इसी बात को लेकर भी रात्रि में भी हुआ था इसके बाद मृतक महिला ने आत्महत्या कर ली घटना के बारे में जैसी पता चला पुलिस को मुख्य स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद आयाConclusion:वहीं इस मामले पर डीएसपी प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी हुवा शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी है क्या घटना क्यों मृतिका महिला ने आत्महत्या की है जांच का विषय है

ABOUT THE AUTHOR

...view details