बिहार

bihar

बाइक और बोलेरो की टक्कर में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Sep 10, 2020, 1:14 PM IST

मृतक का शव

हादसे के बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टर ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

जहानाबादःजिले के घोसी-जहानाबाद सड़क पर मोटरसाइकिल और बोलेरो की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति पंकज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. ये हादसा तब हुआ जब दोनों बाइक से अपने गांव जा रहे थे.

बताया जाता है कि घोसी जहानाबाद के भरथुआ गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही एक बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया. मृत व्यक्ति आकाश कुमार हड़हड गांव का निवासी बताया जाता है.

मृतक का शव और बयान देता घायल

'डॉक्टर ने व्यक्ति को मृत घोषित किया'
हादसे के बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टर ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजन शव देखकर रोने पीटने लगे. वहीं, घायल व्यक्ति का बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा दिया गया.

मौके से फरार हुआ बोलेरो चालक
घटना के बाद से गांव में मातम छा गया है. परिवार वालों का रोते-रोते बुरा हाल है. मौके पर काको थाना की पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. टक्कर मारने वाला बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस जांच में जुट गई है और फरार चालक को पकड़ने के लिए कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details