बिहार

bihar

जहानाबाद: एसपी ने थाना अध्यक्षों के साथ कानून व्यवस्था पर की बैठक

By

Published : Mar 5, 2021, 9:31 PM IST

एसपी दीपक कुमार रंजन ने जिले के सभी थाना अध्यक्ष और पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की. एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि महाशिवरात्रि व्रत को देखते हुए विधि व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल विशेष स्थानों पर प्रतिनियुक्त किया जाए. जो भी व्यक्ति अशांति पैदा करना चाहे उसपर कड़ी कार्रवाई की जाए.

SP deepak kumar ranjan
एसपी दीपक कुमार रंजन

जहानाबाद:समाहरणालय के कम्प्लेक्स भवन में एसपी दीपक कुमार रंजन ने जिले के सभी थाना अध्यक्ष और पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक का विषय महाशिवरात्रि और पंचायत चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखना था.

यह भी पढ़ें-जहानाबाद: पुलिस सप्ताह दिवस का हुआ समापन, कई कार्यक्रमों का किया गया आयोजन

एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि महाशिवरात्रि व्रत को देखते हुए विधि व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल विशेष स्थानों पर प्रतिनियुक्त किया जाए. जो भी व्यक्ति अशांति पैदा करना चाहे उसपर कड़ी कार्रवाई की जाए. किसी भी हालत में गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाए. जिले में महाशिवरात्रि व्रत शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए कई निर्देश भी थानाध्यक्षों को दिया गया.

अपराधी प्रवृत्ति के लोगों पर रखी जा रही नजर
एसपी ने कहा कि जिले में महाशिवरात्रि पर्व को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए प्रशासन द्वारा सभी तैयारी की जा रही है. पंचायत चुनाव भी नजदीक आ रही है. इसीलिए अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. जिले के सीमाओं पर भी आने-जाने वालों पर पुलिस निगरानी कर रही है. जिले में हर हाल में शांति व्यवस्था बनाए रखना और भय मुक्त वातावरण कायम करना पुलिस का मुख्य उद्देश्य है. उन्होंने कहा कि सभी थाना अध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर ग्रामीणों से संवाद करें और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए उचित कदम उठाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details