बिहार

bihar

बिहार से दिल्ली जा रहे परिवार की कार UP में दुर्घटनाग्रस्त, 1 की मौत, 2 घायल

By

Published : Aug 21, 2021, 3:24 PM IST

accident
accident ()

फिरोजाबाद में सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं, बुजुर्ग के बेटा-बेटी भी घायल हो गए. जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे के शिकार लोग झारखंड के रहनेवाले बताए जा रहे हैं जो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से दिल्ली जा रहे थे.

फिरोजाबाद/जहानाबाद:आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow Expressway) पर सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. शनिवार सुबह इसी एक्सप्रेस वे पर फिरोजाबाद जिले की सीमा में एक अनियंत्रित गाड़ी खंभे से टकरा गई. जिसमें बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बुजुर्ग के बेटा-बेटी घायल हो गए. जिन्हें शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के शिकार लोग बिहार के रहनेवाले बताए जा रहे हैं, जो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से दिल्ली जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- बिहार में बड़ा हादसा: 76 यात्रियों को लेकर सहरसा से दिल्ली जा रही बस मोतिहारी में पलटी

बिहार के जहानाबाद निवासी गिरजानंदन पुत्र बालेश्वर शर्मा अपने बेटे रजनीकांत और बेटी के साथ आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से दिल्ली जा रहे थे. इसी दौरान शनिवार सुबह 4 बजे उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई. इस दौरान गाड़ी में सवार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनके बेटे-बेटी दोनों घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी यूपीडा और पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच मेंं जुट गई.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर के 'लाइफलाइन' पर अक्सर होती है मौतें, भारी वाहनों के परिचालन पर रोक जरूरी

इधर मक्खनपुर थाना क्षेत्र में हाइवे पर गांव रूपसपुर के पास हुए एक अन्य सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. शिकोहाबाद निवासी अरुण कुमार अपने परिवार के साथ गाड़ी से आगरा जा रहा थे. जहां रास्ते में उनकी गाड़ी नीलगाय से टकरा गई. जिसमें 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details