बिहार

bihar

Jehanabad Crime: अज्ञात महिला का शव बरामद, ईंट-पत्थर से कूचा गया था चेहरा

By

Published : Jun 8, 2023, 12:19 PM IST

जहानाबाद में एक अज्ञात महिला का शव बरामद होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. शव को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा लेकिन कोई भी महिला को पहचान नहीं सका. मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है.

अज्ञात महिला का शव बरामद
अज्ञात महिला का शव बरामद

जहानाबादःबिहार के जहानाबाद के मई गांव के पास एक अज्ञात महिला का शव मिला है. शव मिलने की खबर मिलते ही आस-पास के लोग वहां जुट गए. कुछ लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. शव की पहचान नहीं हो सकी है.

ये भी पढे़ंःजहानाबाद में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, बोले पिता- ससुरालवाले मांग रहे थे 50 लाख, नहीं देने पर मार डाला

एनएच-83 पर सड़क किनारे फेंका था शवः बताया जाता है गांव के कुछ लोग जब एनएच-83 पर सड़क किनारे घूमने निकले, तो देखा कि समुदाय भवन के पीछे एक महिला का शव पड़ा हुआ है, जैसे ही गांव में इस बात का पता चला. गांव में सनसनी फैल गई और इस घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और शव की पहचान में जुट गई.

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शवःग्रामीणों का कहना है कि किसी व्यक्ति द्वारा महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है और साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से महिला का चेहरा ईंट पत्थर से कूच दिया गया है. लोगों का कहना है कि लगता है कि कहीं दूरदराज इलाके से इस महिला की हत्या कर सड़क के किनारे शव को लाकर फेंक दिया गया है. वहीं, थानाध्यक्ष निखिल कुमार का कहना है कि ग्रामीणों द्वारा सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. महिला की पहचान अभी नहीं हुई है.

"ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई कि एक महिला का शव पड़ा हुआ है, पुलिस इसे कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. जल्द ही इस महिला की पहचान कर ली जाएगी और जो लोग भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी"-निखिल कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details