बिहार

bihar

Jehanabad Crime: शादी समारोह में चली गोली, DJ पर डांस को लेकर मारपीट में 3 महिलाएं घायल

By

Published : Jun 13, 2023, 11:13 AM IST

जहानाबाद में एक शादी समारोह के दौरान उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब डीजे पर डांस को लेकर कुछ लोग आपस में भिड़ गए और फायरिंग तक शुरू हो गई. घटना में तीन महिलाएं घायल हुई हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

शादी में DJ पर नाचने के लेकर मारपीट और गोलीबारी
शादी में DJ पर नाचने के लेकर मारपीट और गोलीबारी

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में नगर थाना क्षेत्र के मनसा बिगहा गांव में डीजे पर डांसको लेकर हुए विवाद में मारपीट और गोलीबारी तक की नौबत आ गई. इस घटना में 3 महिलाएं घायल हो गईं, एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद शादी की खुशियां खत्म हो गई. गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

ये भी पढे़ंःJehanabad Crime News: जहानाबाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, बुजुर्ग की मौत.. 4 लोग घायल

डांस को लेकर पड़ोसी से अनबनःबताया जाता है कि धर्मेंद्र यादव के यहां शादी समारोह का कार्यक्रम था. इसी में डीजे बज रहा था डीजे के धुन पर महिलाएं और पुरुष ठुमके लगा रहे थे, इसी बीच ठुमके लगाने की बात को लेकर पड़ोसी से अनबन हो गया, जिसके कारण दोनों पक्षों में मारपीट की घटना हो गई. धर्मेंद्र यादव का आरोप है कि मारपीट की घटना को अंजाम देने वालों ने हथियार निकाल कर दो गोलियां फायर भी की लेकिन गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी.

"डीजे पर डांस को लेकर हंगामा हो गया. दूसरे पक्ष के लोगों ने बंदूक के बट से मारकर एक महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसे आनन-फानन में इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो अन्य महिलाएं भी घायल हैं. उनका इलाज चल रहा है"-धर्मेंद्र यादव, परिजन

हर्ष फायरिंग का ट्रेंड बढ़ाः आपको बता दें कि बिहार के तकरीबन सभी जिलों से लगातार हर्ष फायरिंग का मामला सामने आ रहा है. शादी या अन्य समारोह में हर्ष फायरिंग का ट्रेंड भी बढ़ा है. सरकार की तरफ से रोक के बाद भी लोग नहीं मानते और अपने शौक को पूरा करने चक्कर में दूसरों को घयाल कर देते है. कई जगहों पर तो मौत तक हो जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details