बिहार

bihar

Jehanabad Crime News: कलयुगी बेटे ने मां पर धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला

By

Published : Jun 17, 2023, 10:19 PM IST

जहानाबाद पाली थाना क्षेत्र के मोगल बीघा गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपनी सौतेली मां पर हमला कर दिया. बताया जाता है कि पारिवारिक झगड़े के बाद बेटे ने यह हमला किया. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. इलाज के बाद महिला को पटना रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद मां बेटे का पवित्र रिश्ता कलंकित हुआ है.

जहानाबाद में बेटे ने मां पर किया हमला
जहानाबाद में बेटे ने मां पर किया हमला

जहानाबादःजहानाबाद पाली थाना क्षेत्र के मोगल बीघा गांव में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक कलयुगी बेटे ने अपने ही सौतेली मां पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां, प्रारंभिक इलाज करने के बाद पटना रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद मां बेटे का पवित्र रिश्ता कलंकित हुआ है.

इसे भी पढ़ेंः Jehanabad Crime: साले ने की बहनोई की गोली मारकर हत्या, बहन के प्रेम विवाह से चल रहा था नाराज

"घर में छोटी मोटी बात को लेकर हल्का-फुल्का झगड़ा होते रहता था. लेकिन आज मेरे सौतेला भाई ने मेरी मां की हत्या करने की नीयत से हमला कर दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गई"- घायल महिला की बेटी

पारिवारिक कलह के बाद हमलाः मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन से मां बेटे में परिवारिक कलह चल रहा था. जिसको लेकर शनिवार को मां बेटे में कहासुनी होने लगी. तभी बेटे जीतू कुमार अचानक भड़क गया और धारदार हथियार से अपनी मां सविता देवी पर हमला कर दिया. हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने गंभीर हालत को देखते हुए महिला को पीएमसीएच रेफर कर दिया.

पुलिस कर रही जांचः डॉक्टर का कहना है कि महिला के गले पर तेज हथियार से वार किया गया है. जिसके कारण महिला की हालत गंभीर हो गई है. घायल महिला की बेटी का कहना है कि घर में छोटी मोटी बात को लेकर हल्का-फुल्का झगड़ा होते रहता था. लेकिन आज मेरा सौतेला भाई ने मेरी मां की हत्या करने की नियत से हमला कर दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details