बिहार

bihar

जहानाबाद में ट्रैक्टर और टेंपो के बीच जबरदस्त टक्कर में एक की मौत

By

Published : Apr 5, 2020, 4:51 PM IST

जिले के काको प्रखंड के आसियावां गांव से कसमा गांव की ओर जा रही टेंपो को नगर थाना के घोसी मोड़ के पास तेज रफ्तार टैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, एक पूरा परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया.

जहानाबाद
जहानाबाद

जहानाबाद: जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर और टेंपो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें टेंपो पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो बच्चे समेत एक दंपति गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी सभी लोगों को पुलिस की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के घोसी मोड़ के पास की है.

घायल व्यक्ति ने बताया कि वह टेंपो पर सवार हो कर अपने दो बच्चे, पत्नी और ससुर के साथ अपने घर जा रहे थे. वो सब काको प्रखंड के असियावां गांव से अपने गांव कसमा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान नगर थाना के घोसी मोड़ के पास पेट्रोल पम्प से तेज रफ्तार में निकल रही ट्रैक्टर ने जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे टेंपो पर सवार एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि वो सब गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायल परिवार का सदर अस्पताल में इलाज जारी

जांच में जुटी है पुलिस
इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details