बिहार

bihar

जहानाबाद: छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की के परिवार के साथ मारपीट

By

Published : Jan 24, 2020, 3:55 AM IST

लड़की पढ़ने के लिए रोजाना अपने घर से पास के बाजार में जाती है. रास्ते में आते-जाते कुछ मनचले उसे छेड़ा करते थे.

jehanabad
jehanabad

जहानाबाद: जिले में बेटी के साथ हो रही छोड़खानी का विरोध करना एक पिता को महंगा पड़ गया. बदमाशों ने लड़की के घर में घूसकर उसके साथ-साथ उसके माता-पिता के साथ भी मारपीट की. मारपीट की इस घटना में लड़की के पिता को ज्यादा चोट आई है. फिलहाल स्थानीय पीएससी में उनका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि लड़की पढ़ने के लिए रोजाना अपने घर से पास के बाजार में जाती है. रास्ते में आते-जाते कुछ मनचले उसे छेड़ा करते थे. लड़की कई बार इसका विरोध की. फिर भी मनचले पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. फिर अंत में लड़की ने इसकी सूचना घर वालों की दी.

पेश है रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
जिसके बाद लड़की पिता ने इसका विरोध किया तो 4 से 5 संख्या में बदमाश उनके घर पर आकर उनके परिवार के साथ मारपीट की. लड़की के पिता इसकी शिकायत करने थाने जा रहे थे तो रास्ते में उन्हें फिर पीटा गया. जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. थाने में मामले की लिखित शिकायत की गई है. पुलिस जांच में जुट गई है.

Intro:लड़की के पिता को छेड़खानी का विरोध करने पर किया मारपीट इलाज हेतु पीएससी लेकर आ गया भर्ती | पुलिस मामले की छानबीन में जुटी कई दिनों से इसके लड़की के साथ कुछ लोग कह रहे थे छेड़खानी|Body:जहानाबाद जिले के घोषी थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव निवासी बबलू मोची को दबंगों ने बाजार में की मारपीट | प्राप्त जानकारी के अनुसार बबलू मोची के लड़की को कई दिनों से श्री पूर कि लड़का छेड़खानी कर रहा था | लेकिन वह अपने बच्ची का छेड़खानी का विरोध किया यही कारण लड़की के पिता क को मारपीट कर घायल कर दिया |बबलू मोची ने बताया कि करीब 5:00 बजे श्रीपुर के चार पांच लोग मेरे घर पर आए और मुझसे अनाप-शनाप बकने लगा जब मैं इसका विरोध किया तो वे लोग हमें और हमारी पत्नी को एवं बच्ची को भी मारपीट करने लगे | इसी को लेकर जब मैं थाने आ रहा था तब घोषी बाजार में उन लोगों ने मुझे घेर लिया और हमारे साथ मारपीट करने लगा | लड़की के पिता ने बताया कई दिनों से मेरी लड़की पढ़ने जाती थी 3 लोगों द्वारा हमारे लड़की के साथ छेड़खानी करते थे इसकी सूचना लड़की ने हमें दिया जब इस बाबत उन लोगों के बताया गया उन लोगों द्वारा आग बबूला हो गए और घर पर आकर मारपीट किया| Conclusion:इसकी घायल का इलाज घोषी पीएसी में कराया जा रहा है लड़की के पिता द्वारा एक लिखित आवेदन घोषी पुलिस को दी गई है घोषी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है घटना का कारण पता लगाया जा रहा है|

ABOUT THE AUTHOR

...view details