बिहार

bihar

जहानाबादः चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Jul 26, 2020, 10:07 PM IST

Updated : Jul 26, 2020, 10:41 PM IST

गांव में ही चोरी करते पकड़े जाने पर कुछ ग्रामीणों का कहना है कि आपसी रंजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

jehanabad
jehanabad

जहानाबादः जिले में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना घोसी थाना क्षेत्र के चुन्नू पुर गांव का है. जहां चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को लोगों ने पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया. जहां अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

चोरी के आरोप में की मारपीट
मृतक की पहचान चुन्नू पुर गांव निवासी लाल बहादुर यादव के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शनिवार की रात 11 बजे लाल बहादुर यादव को चोरी के आरोप में गांव के ही कुछ लोगों ने पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना घोसी थाने की पुलिस को दी.

देखें रिपोर्ट

इलाज के दौरान तोड़ा दम
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लाल बहादुर यादव को थाने ले गई. जिसके बाद उसकी गंभीर हालत देखते हुए इलाज के लिए उसे घोसी पीएसी में भर्ती कराया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया.

छानबीन में जुटी पुलिस
गांव के ही कुछ लोगों ने बताया कि आपसी रंजिश के कारण घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है. घोसी थाने के एसआई ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Last Updated : Jul 26, 2020, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details