बिहार

bihar

जहानाबाद में 35 कोरोना मरीजों की पुष्टी, लगातार बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या

By

Published : Jul 29, 2020, 5:52 PM IST

जहानाबाद जिले में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ रहे हैं. इसी बीच बुधवार को भी 35 नए मरीजों पुष्टी हुई है, जो जिले के अलग-अलग प्रखंडों के रहने वाले हैं. इसमें कुछ लोगों को होम क्वॉरंटीन में रखा गया है तो कुछ लोगों आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

etv bharat
जहानाबाद में 35 कोरोना मरीजों की पुष्टी.

जहानाबाद: जिले में कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मरीजों की संख्या रुकने का नाम नहीं ले रही है. लगातार पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है. बुधवार को फिर 35 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब जिले में कुल कोरोना वायरस से संबंधित 7704 व्यक्तियों सैंपल जांच किया गया, जिसमें 6751 व्यक्तियों का सैंपल नेगेटिव प्रणाम प्राप्त हुआ है.


जिले में 35 कोरोना मरीजों की हुई पुष्टी
बुधवार को जिले में शहर के प्रखंड कैंपस में 1, पूर्वी उठा में 2, गेस्ट हाउस में 1, नया टोला मोहल्ला में 1, राजा बाजार में 1, और अलगाना गांव में 1 पॉजिटिव केस पाए गए हैं. कुल 35 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अलग-अलग जगहो पर लगातार पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने की वजह से जिला प्रशासन के द्वारा शहर से लेकर गांव तक सैनिटाइजर किया जा रहा है और और उस एरिया को कांटेनमेंट जोन बनाकर सील कर दिया गया है.

कंटेमेंट जोन को किया जा रहा सैनिटाइज
इस संबंध में चिकित्सा पदाधिकारी विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि कुल जिले में 35 कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई है. इसके बाद कुछ लोगों को होम क्वॉरंटीन में रखा गया है तो कुछ लोगों आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. दोनों को पूरी तरह से मॉनिटरिंग किया जा रहा है और शहर में जहां पर पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई है उस जगह को सील करके सैनीटाइज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details