बिहार

bihar

जमुई: दवा लेने जा रहे युवक की गला रेतकर हत्या

By

Published : May 2, 2020, 7:04 PM IST

जमुई

सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि मृतक अवैध उत्खनन करता था. फिलहाल हत्या के हर एक बिंदू की गहन जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जायेगा.

जमुई :जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के साकल गांव स्थित पुल के पास अज्ञात अपराधियों ने तेजधार हथियार से एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के बसमत्ता गांव निवासी प्रभू यादव अवैध पत्थर उत्खनन का काम करता था, जो शुक्रवार की देर रात दवा लाने के लिए अपने गांव से लक्ष्मीपुर बाजार अपने बाइक से जा रहा था.

जांच में जुटी पुलिस
जैसे ही उसकी बाइक साकलगांव स्थित नदी पर बने पुल के पास पहुंची पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उसे बंधक बना लिया. उसके बाद तेजधार हथियार से उसका गला रेत दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या कि जानकारी के बाद लक्ष्मीपुर थाने के थानाध्यक्ष राजकुमार पासवान मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

देखें पूरी रिपोर्ट

जल्द होगी गिरफ्तारी
इस बावत सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि मृतक अवैध उत्खनन करता था. फिलहाल हत्या के हर एक बिंदू की गहन जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details