बिहार

bihar

जमुईः आपसी विवाद में ईंट पत्थर से पीट-पीटकर युवक की हत्या

By

Published : Mar 12, 2020, 11:52 AM IST

मृतक के परिजनों ने थाने के चौकीदार सहित कुछ अन्य लोगों पर हत्या करने की आशंका पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

jamui
मृतक का शव

जमुईः जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के सोनखार गांव में एक युवक की आपसी विवाद में ईंट पत्थर से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ईंट और पत्थर से कुचलकर हत्या
बताया जाता है कि धनामा गांव निवासी तनिक महतो का 25 वर्षीय पुत्र मंसूरी महतो अपने एक सहयोगी मनोहर के साथ अलीगंज बाजार गया हुआ था. जब वह देर शाम अपने घर लौट रहा था, उसी दौरान सोनखार गांव के समीप डीजे बजा के कुछ लोग होली का जश्न मना रहे थे. जैसे ही युवक की बाइक वहां पहुंची. पहले से मौजूद तीन चार लोग उसे बाइक से खींचकर खेत में ले गए. जहां सभी ने मिलकर ईंट और पत्थर से कूच-कूचकर मंसूरी महतो की हत्या कर दी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःबक्सर: पब्जी गेम खेलने के दौरान युवक का बिगड़ा मानसिक संतुलन, परिजनों पर किया हमला

परिजन का थाने के चौकीदार पर आरोप
हत्या की जानकारी के बाद चंद्रदीप थाने के थानाध्यक्ष सुनील कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि मृतक के परिजनों ने थाने के चौकीदार सहित कुछ अन्य लोगों पर हत्या करने की आशंका पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details