बिहार

bihar

जमुई: एक लाख रुपये रंगदारी नहीं देने पर युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Dec 15, 2020, 11:37 AM IST

एक लाख रुपए रंगदारी नहीं देने पर दबंगों ने युवक की गोली मारकर की हत्या कर दी. आक्रोशित लोग जमुई-सिकंदरा से मुख्य मार्ग एनएच 333 को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

जमुई
रंगदारी नहीं देने पर गोली मारकर की हत्या

जमुई:जिले में अपराध का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सिकंदरा थाना क्षेत्र के बिछवे गांव में अपराधियों ने एक लाख रुपये रंगदारी नहीं दिए जाने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक कि पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के बिछवे गांव निवासी दासु महतो के पुत्र प्रवीण कुमार महतो के रुप में की गई है. जो राजस्थान में रहकर मजदूरी करता था.

पहले दी थी जान से मारने की धमकी
मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रवीण लॉकडाउन के समय घर आया था. और फिलहाल गांव में ही रहकर रहा था. 1 माह पूर्व रंजीत यादव ने प्रवीण महतो से एक लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई थी. रंगदारी नहीं दिए जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी.

एक लाख रुपये रंगदारी नहीं देने पर युवक की गोली मारकर हत्या

युवक की मौके पर ही हुई मौत
वहीं, सोमवार की देर रात गांव में कुछ करतब दिखाने का कार्यक्रम चल रहा था. जहां प्रवीण भी देखने गया था. तभी रंजीत यादव अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और युवक को गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

तीन राउंड हवाई फायरिंग
वहीं, भागते-भागते अपराधी ने दहशत फैलाने के नीयत से तीन राउंड हवाई फायरिंग की. जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई और वह फरार हो गया. घटना की जानकारी के बाद सिकंदर थाने के थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को अपराधी की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया था. वहीं सुबह तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर नाराज लोगों ने जमुई सिकंदरा एनएच 333 को जाम कर अपराधी की गिरफ्तारी की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details