बिहार

bihar

जमुई में टाटा-दानापुर सुपर ट्रेन से कटकर युवक की मौत

By

Published : Nov 2, 2022, 2:33 PM IST

जमुई में ट्रेन से कटकर युवक की मौत (Youth died after being hit by train) हो गई है. घटना किऊल-जसीडीह रेलखंड के जमुई रेलवे स्टेशन की है. पोल संख्या 392/ 35 और 34 के पास युवक का शव मिला है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

टाटा दानापुर सुपर ट्रेन से कटा युवक
टाटा दानापुर सुपर ट्रेन से कटा युवक

जमुई: बिहार के जमुई में टाटा दानापुर सुपर ट्रेन (Tata Danapur Super Train in Jamui) से कटकर एक युवक की हुई मौत हो गई. घटना किऊल जसीडीह रेलखंड के जमुई रेलवे स्टेशन की है. मृतक युवक की पहचान बरहट प्रखंड के लकड़ा गांव निवासी अनिल मंडल का पुत्र सूरज मंडल के रूप में की गई है. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

पढ़ें-लखीसराय में एक ही परिवार के तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत

मौके पर पहुंची रेल पुलिस: बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह दानापुर टाटा सुपर एक्सप्रेस ट्रेन जमुई रेलवे स्टेशन पर पहुंची. उसी समय पोल संख्या 392/35 और 34 के पास ट्रेन की चपेट में आने युवक की कटकर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही रेल पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

घटना की हर एंगल से हो रही है जांच: रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है. रेल थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि टाटा दानापुर सुपर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है. फिलहाल उसके शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजन ने मौके पर पहुंच कर शव की पहचान कर ली है.

"युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है. टाटा दानापुर सुपर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है. फिलहाल उसके शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही है."- रेल थानाध्यक्ष

पढ़ें-नालंदा में ट्रेन से कटकर दिव्यांग की मौत, शव की नहीं हाे सकी पहचान

ABOUT THE AUTHOR

...view details