बिहार

bihar

शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ 3 महीने तक करता रहा यौन शोषण, प्राथमिकी दर्ज

By

Published : Feb 1, 2021, 10:00 PM IST

पीड़ित नाबालिग के पिता आरोपी युवक के घर मजदूरी करते थे. उसी का फायदा उठाकर युवक हमेशा युवती के घर आता जाता था. इसी दौरान नाबालिग को अपने झांसे में लेकर उसके साथ शादी करने का झूठा वादा किया.

दुष्कर्म
दुष्कर्म

जमुईः शादी का झांसा देकर 17 वर्षीय नाबालिग के साथ एक युवक ने 3 महीने तक यौन शोषण किया. जिसको लेकर पीड़िता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. बताया जाता है कि खैरा थाना क्षेत्र में गांव के एक युवक ने नाबालिग युवती को पहले शादी का झांसा दिया. उसका 3 महीने तक यौन शोषण किया. वहीं नाबालिग द्वारा जब शादी का दबाव बनाया गया तो युवक ने शादी से इंकार कर दिया.

पीड़िता के पिता युवक के घर करते थे मजदूरी
बताया जाता है कि पीड़ित नाबालिग के पिता आरोपी युवक के घर मजदूरी करते थे. उसी का फायदा उठाकर युवक हमेशा युवती के घर आता जाता था. वहीं इसी दौरान नाबालिग को अपने झांसे में लेकर उसके साथ शादी करने का झूठा वादा किया. जब इस बात की जानकारी युवती के परिजनों द्वारा युवक के परिजन को दी गई, तो परिजनों द्वारा युवक को घर से भगा दिया गया.

ये भी पढ़ें- सुपौल में सिक्योरिटी गार्ड को गोली मारकर 40 लाख की लूट

मामले को निपटाने को लेकर पंचायत में की गई बैठक
बताया जाता है कि घटना की जानकारी के बाद मामले के निपटारे को लेकर गांव के ही सरपंच अथवा अन्य लोगों के साथ पंचायती हुई. जिसमें मामले को निपटाने का प्रयास किया गया. जब आरोपी ने पंचायत की बात नहीं मानी, तो पीड़िता ने सोमवार को महिला थाने में आरोपी युवक, उसके पिता तथा मां को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. घटना के बाद महिला थाने की पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details