बिहार

bihar

दहेज में नहीं मिली बाइक तो महिला को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद शव को बहियार में फेंका

By

Published : Oct 24, 2022, 11:29 AM IST

जमुई में महिला की हत्या (Woman murdered in Jamui) का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि दहेज में मोटर साइकिल नहीं देने पर ससुरालवालों ने उसकी हत्या कर लाश को बहियार में फेंक दिया.

जमुई में महिला की हत्या
जमुई में महिला की हत्या

जमुई:बिहार के जमुई में दहेज के लिए महिला की हत्या (Woman murdered for dowry in Jamui) कर दी गई. मृतक के मायके वालों ने उसके सास-ससुर और देवर सहित ससुराल के अन्य लोगों पर दहेज में मोटरसाइकिल नहीं देने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. मामला चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के रामाटांड गांव का है.

ये भी पढ़ें: हाय रे दहेज..! गोपालगंज में 4 माह के गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या

दहेज के लिए महिला की हत्या:बताया जाता है कि झारखंड के दुमका निवासी मारुति देवी की शादी 2020 में जमुई जिले के चंद्रमंडीह थाना अंतर्गत रामाटांड गांव निवासी धीरज पासवान के बेटे मनोज पासवान के साथ हुई थी. मनोज बेंगलुरु में मजदूरी करता है. उसकी पत्नी अपने ससुराल में सास-ससुर और देवर के साथ रह रही थी. रविवार की देर रात गांव स्थित बहियार से उसका शव बरामद किया गया है.

हत्या के बाद शव को फेंका: मृतक महिला के गले पर रस्सी के निशान हैं. पुलिस को शक है कि महिला की पहले गला दबाकर हत्या की गई, उसके बाद उसके शव को छिपाने के लिए बहियार में फेंक दिया गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

"साल 2020 में मारुति की शादी मनोज से हुई थी. मनोज बेंगलुरु में मजदूरी करता है. शादी के कुछ दिनों के बाद से ही सास-ससुर और देवर दहेज में मोटरसाइकिल देने की मांग कर रहे थे. मांग पूरी नहीं होने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव को बहियार में फेंक दिया गया"- मृतक के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details