बिहार

bihar

जमुई में दहेज नहीं देने पर महिला की हत्या, ससुराल वालों पर मारने का आरोप

By

Published : Dec 17, 2022, 7:34 PM IST

Jamui News बिहार के जमुई में दहेज नहीं देने पर महिला की हत्या कर दी गई. मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने मृतका के पति, सास-ससुर सहित पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है. पढें पूरी खबर...

जमुई में महिला की हत्या के बाद अस्पताल में मौजूद परिजन
जमुई में महिला की हत्या के बाद अस्पताल में मौजूद परिजन

जमुईःबिहार जमुई में महिला की हत्या (Woman Murdered In jamui) का मामला सामने आया है. मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. कहा कि दहेज नहीं देने पर उसकी हत्या कर दी गई है. घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया गांव का है. मृतका के पिता ने घटना के बाद लक्ष्मीपुर थाने में सास, ससुर, पति, भैंसूर, गोतनी सहित 5 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ेंःसहरसा जेल में कैदी की मौत पर मचा बवाल, परिजनों ने लगाए हत्या का आरोप

5 साल पहले हुई थी शादीःमृतका के पिता तेलियाडीह गांव निवासी कूदो यादव ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. बताया कि रुणा कुमारी की शादी 5 साल पहले विजय यादव का पुत्र तनकू यादव के साथ हुई थी. शादी के तीन साल बाद लड़की का जन्म होने पर ससुराल वाले रूणा को प्रताड़ित करते थे. उसके परवरिश के लिए हमसे दो लाख रुपए की मांग कर रहे थे. नहीं देने पर शुक्रवार की रात मेरी बेटी की हत्या कर दी गई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजाः घटना के बाद मृतक के पिता कुदो यादव सिंघिया गांव पहुंचे. इसके बाद पूरी घटना की जानकारी लक्ष्मीपुर थाने की पुलिस को दी. जिसके बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला के पति तनकू यादव, ससुर विजय यादव, सास पार्वती देवी, भैंसूर बमबम यादव तथा उसकी गोतनी प्राथमिकी दर्ज कराई है.

"ससुराल वालों ने मेरी बेटी को मार दिया. कुछ दिन पहले दहेज का डिमांड किया गया था. नहीं देने पर लाठी डंडे से मारपीट की गई. उसके बाद गले दबाकर हत्या कर दी गई."-कुदो यादव, मृतका के पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details