बिहार

bihar

जमुई में महिला ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 2, 2021, 6:46 PM IST

Updated : Feb 2, 2021, 7:13 PM IST

महिला ने अपने दो बच्चों के साथ अपने ही घर में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. यह घटना चकाई थाना क्षेत्र की है. हालांकि, अभी तक आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है.

Woman commits suicide
Woman commits suicide

जमुई:अतिनक्सल प्रभावित बरमोरिया पंचायत के पोस्तमारा गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

महिला ने अपने दो बच्चों के साथ अपने ही घर में फांसी लगाकर जीवन लीला को समाप्त कर ली. यह घटना चकाई थाना क्षेत्र की है. हालांकि, अभी तक आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है.

जानें पूरा मामला
पोस्तमारा गांव निवासी तस्लीम अंसारी की पत्नी रुखसाना खातून 25 वर्ष का अपनी गोतनी से किसी बात को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था. इसी बीच मंगलवार की दोपहर भी रुखसाना और उसकी गोतनी के बीच विवाद हुआ. इसके बाद मृतक के पति ने समझा-बुझाकर अपनी पत्नी और उसकी गोतनी को शांत कराया और बच्चों के साथ खाना खाने के बाद तस्लीम अंसारी किसी काम से झारखंड के चतरो चला गया. इसी दौरान आक्रोशित रुखसाना ने कमरे में जाकर अंदर से बन्द कर पहले तो दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी.उसके बाद खुद भी घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें:मासूम बेटे के साथ आग में जिंदा जल गई महिला, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

इससे पहले बिहार के सारण में एक विवाहिता ने अपने बच्चे के साथ खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला जिले के गरखा थाना क्षेत्र के कचना गांव का था. इस मामले में मृतका के पिता ने विवाहिता के ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है.

Last Updated : Feb 2, 2021, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details