बिहार

bihar

जमुई में महिला की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 2, 2022, 9:06 AM IST

जमुई में महिला की हत्या

जमुई (Murder In Jamui) में महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. घटना जिले के चकाई थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

जमुई:बिहार के जमुई में महिला की पीट-पीटकर हत्या (Woman beaten to death in Jamui) करने का मामला सामने आया है. जिले केचकाई थाना क्षेत्र के पूंजी पहाड़ी के समीप बाइक की ठोकर लगने से नाराज दबंगों ने एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- नालंदा में बच्चों के विवाद में महिला की हत्या, दो दिन पहले बच्चों के बीच हुआ था विवाद

महिला की पीट-पीटकर हत्या: मृतक की पहचान चकाई थाना क्षेत्र के कोनजी पहाड़ी निवासी गिरधारी यादव की पत्नी कुसुम देवी के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि चकाई थाना क्षेत्र के कौनजी पहाड़ी निवासी गिरधारी यादव अपने पुत्र शंकर यादव के साथ बाइक पर सवार होकर दुर्गा पूजा की सामग्री की खरीदारी के लिए बटपार गया था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: सामग्री की खरीदारी कर जब वह अपने घर लौट रहा था, तभी गांव के पास ही अचानक उसके बाइक के सामने रमेश हेंब्रम का पुत्र आ गया, जिससे वह घायल हो गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पिता-पुत्र को बंधक बना लिया और पिटाई शुरू कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद गिरधारी की पत्नी कुसुम देवी खोजते-खोजते रमेश हेंब्रम के घर के पास पहुंच गई. जहां कुछ लोगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

"ये देखने के लिए गई थी. हमलोग इसको खोजना शुरू किए, तब जाकर देखा की उसी के दरवाजे पर इसको लिटाकर रखे हुए था."

- मृतका के पति

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में शराब बेचने के विवाद में चली गोली..महिला की मौत, छह घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details