बिहार

bihar

जमुई: 34 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jan 18, 2021, 11:52 AM IST

जिले में लगातार बढ़ते अपराध को लेकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में इस्पेक्टर राजीव तिवारी, एसआई संजय यादव, पीएसआई जैनेन्द्र कुमार के अलावा बीएमपी के जवान शामिल थे.

jamui
34 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जमुई: जिले में लगातार बढ़ते अपराध को लेकरवाहन चेकिंग अभियानचलाया जा रहा है. ताजा मामला थाना क्षेत्र के घोरमो कैम्प की है. जहां, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक बाइक से 34 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें...बांका: बांका पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 39 बोतल विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

गिरफ्तार तस्कर को भेजा गया जेल
गिरफ्तार तस्कर की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के डहुआ गांव निवासी राजनंदन कुमार और टुन्ना कुमार के रूप में हुई है. ये लोग देवघर से शराब लेकर खैरा जा रहे थे. बरामद बाइक की भी जांच-पड़ताल की जा रही है.वहीं, गिरफ्तार तस्कर को जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़े- बिहार में शराब माफिया का चल रहा राज- पप्पू यादव

गुप्त सूचना के आधार पर घोरमो कैम्प के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही ग्लैमर बाइक सवार पुलिस को चेकिंग करते देख भागने लगा, जिसे खदेड़ कर पकड़ा गया. जब बाइक सवार की तलाशी ली गई तो बाइक सवार व्यक्ति के पास से एक बैग में 34 बोतल शराब बरामद कर थाना लाया गया. साथ ही दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.- राजीव तिवारी, इंस्पेक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details